Warranty, Return and replace
warranty and replace
🙏Please ensure that you meet the following requirements before return and buying items from our store.🙏
🙏कृपया सुनिश्चित करें कि आप हमारे स्टोर से आइटम वापस करने और खरीदने से पहले निम्नलिखित आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।🙏
- The protective film and warranty seal on the 📦products must remain intact, please check that the product is functional / fit before removing the protective film and seal.
- 📦उत्पादों पर सुरक्षात्मक फिल्म और वारंटी सील बरकरार रहनी चाहिए, कृपया सुरक्षात्मक फिल्म और सील को हटाने से पहले जांच लें कि उत्पाद कार्यात्मक/फिट है या नहीं।
- The product part must not be physically damaged. check the delivery time of the product.
- उत्पाद का हिस्सा शारीरिक रूप से क्षतिग्रस्त नहीं होना चाहिए। उत्पाद की डिलीवरी का समय जांचें.
- Before ordering any product, please get product or warranty information from our customer support team over 📞phone / text message📨.
- किसी भी उत्पाद को ऑर्डर करने से पहले, कृपया हमारी ग्राहक सहायता टीम से फोन/टेक्स्ट संदेश पर उत्पाद या वारंटी की जानकारी प्राप्त करें
- The warranty doesn't cover careless usage of the item (ingress of alien objects and liquids on spare parts or in devices, 🔌electrostatic discharges, misuse of ⚡voltage and other external factors).
- वारंटी आइटम के लापरवाह उपयोग (स्पेयर पार्ट्स या उपकरणों में विदेशी वस्तुओं और 🥃तरल पदार्थों का प्रवेश, 🔌इलेक्ट्रोस्टैटिक डिस्चार्ज, ⚡वोल्टेज का दुरुपयोग और अन्य बाहरी कारकों) को कवर नहीं करती है।
- The item delivered was damaged
- The item delivered was not as described at the time of purchase
- The item ordered does not fit to size
- Warranty coverage for all products is mentioned on the product details page in the specification section. If the product has applicable warranty, then the duration is also mentioned below the coverage details.
- सभी उत्पादों के लिए वारंटी कवरेज का उल्लेख वारंटी अनुभाग में उत्पाद विवरण पृष्ठ पर किया गया है। यदि उत्पाद पर लागू वारंटी है, तो specification विवरण के नीचे अवधि का भी उल्लेख किया गया है।
- If warranty is applicable on the product, warranty and replacement date will start from the product shipping complete date |
- यदि उत्पाद पर वारंटी लागू है, तो वारंटी और प्रतिस्थापन तिथि उत्पाद शिपिंग तिथि से शुरू होगी।
- Warranty does not cover any damages or losses caused by postal or shipping services (courier company). We recommend you carefully to check the package contents according to packing list in front of postal service or shipping company representative. Also please do not accept the shipment if they are physically damaged or have been opened before delivery.
- वारंटी डाक या शिपिंग सेवाओं (कूरियर कंपनी) के कारण होने वाली किसी भी क्षति या हानि को कवर नहीं करती है। हम आपको डाक सेवा या शिपिंग कंपनी के प्रतिनिधि के सामने पैकिंग सूची के अनुसार पैकेज सामग्री की सावधानीपूर्वक जांच करने की सलाह देते हैं। इसके अलावा कृपया शिपमेंट स्वीकार न करें यदि वे शारीरिक रूप से क्षतिग्रस्त हैं या डिलीवरी से पहले खोले गए हैं।
- All defective items being returned must be packed as if they were new and working. Failure to do so may invalidate the warranty. We are not responsible for goods that are damaged during shipment or misused/abused by the customer/carrier.
- लौटाई जाने वाली सभी दोषपूर्ण वस्तुओं को ऐसे पैक किया जाना चाहिए जैसे कि वे नई हों और काम कर रही हों। ऐसा करने में विफलता वारंटी को अमान्य कर सकता है। हम उन सामानों के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं जो शिपमेंट के दौरान क्षतिग्रस्त हो जाते हैं या ग्राहक/वाहक द्वारा दुरुपयोग/दुरुपयोग किया जाता है।
- If ANY warranty seal is broken or has been tampered with, the product will no longer have any warranty, and we will no longer be liable for the repair or replacement of your product.
- यदि कोई वारंटी सील टूट गई है या उसके साथ छेड़छाड़ की गई है, तो उत्पाद की अब कोई वारंटी नहीं होगी, और हम आपके उत्पाद की मरम्मत या प्रतिस्थापन के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।
- The purchased product might contain more than 1 warranty seal. In this case each and every warranty seal must be intact, should not be broken or tampered with. If any of the seal is found broken or tampered with, then the product will no longer have any warranty.
- खरीदे गए उत्पाद में 1 से अधिक वारंटी सील हो सकती है। इस मामले में प्रत्येक वारंटी सील बरकरार रहनी चाहिए, टूटी नहीं होनी चाहिए या उसके साथ छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए। यदि कोई सील टूटी हुई या छेड़छाड़ की हुई पाई जाती है, तो उत्पाद की अब कोई वारंटी नहीं होगी।
- Before purchasing any item, please ensure that you have verified your requirements and compatibility with your handset. We will not take any responsibility and will not accept returns or refunds for items purchased.
- किसी भी वस्तु को खरीदने से पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि आपने अपनी आवश्यकताओं और अपने हैंडसेट के साथ अनुकूलता का सत्यापन कर लिया है। हम कोई जिम्मेदारी नहीं लेंगे और खरीदी गई वस्तुओं के लिए रिटर्न या रिफंड स्वीकार नहीं करेंगे|
- The warranty of those products will be for 7 days in our store, after that if the warranty of any product is "example- manufacturer warranty 1year /6 months" then the warranty will be in the service center of the brand.
- उन उत्पादों की वारंटी हमारे स्टोर में 7 दिनों के लिए होगी, उसके बाद यदि किसी उत्पाद की वारंटी "उदाहरण- निर्माता वारंटी 1 वर्ष/6 महीने" है तो वारंटी ब्रांड के सेवा केंद्र में होगी।
- Buyer is responsible for all shipping costs on all products returned to us for warranty repair after 7 days. Please allow up to "10" business days for our team/seller to inspect your returned item|
- 7 दिनों के बाद वारंटी मरम्मत के लिए हमें लौटाए गए सभी उत्पादों पर सभी शिपिंग लागतों के लिए खरीदार जिम्मेदार है। कृपया हमारी टीम/विक्रेता को आपके लौटाए गए आइटम का निरीक्षण करने के लिए "10" कार्यदिवस तक का समय दें
- Product sent to us for any replacement, repair or any other purpose should be collected back within 14 days of arrival. After that we will be forced to destroy the product and consider the case closed. We levy no storage charges.
- किसी भी प्रतिस्थापन, मरम्मत या किसी अन्य उद्देश्य के लिए हमें भेजा गया उत्पाद आगमन के 14 दिनों के भीतर वापस ले लिया जाना चाहिए। उसके बाद हम उत्पाद को नष्ट करने और मामले को बंद मानने के लिए मजबूर होंगे।' हम कोई भंडारण शुल्क नहीं लेते हैं.
- The images shown in product details can be different from the actual product.
- उत्पाद विवरण में दिखाई गई छवियां वास्तविक उत्पाद से भिन्न हो सकती हैं।
- If any fashion product "e.g. 👗dress, 👟shoe, 💍jewelry" does not fit the customer's size or is different from that of the seller, the seller will replace you under the 7 day replacement policy |
- यदि कोई फैशन उत्पाद "जैसे 👗पोशाक, 👟जूता, 💍आभूषण" ग्राहक के आकार में फिट नहीं बैठता है या विक्रेता के आकार से अलग है, तो विक्रेता 7 दिन की प्रतिस्थापन नीति के तहत आपको बदल देगा।
WARRANTY BY MANUFACTURER
Please Before purchasing the products, read the warranty and warranty terms carefully.
- The warranty is usually included in the price of the product. Here are some things to know about the manufacturer's warranty |
- वारंटी आमतौर पर प्रोडक्ट की कीमत में शामिल होती है। निर्माता की वारंटी के बारे में जानने योग्य कुछ बातें यहां दी गई हैं |
- If any product is under warranty and is found to be defective, the customer will have to contact the product manufacturer/brand or the service center of the company |
- यदि कोई उत्पाद वारंटी के अंतर्गत है और दोषपूर्ण पाया जाता है, तो ग्राहक को उत्पाद निर्माता/ब्रांड या कंपनी के सेवा केंद्र से संपर्क करना होगा।
- onekartz / Seller can give 7 days warranty from the date of shipping of your product and replace it, after that the warranty will be from the service center of the brand |
- onekartz / विक्रेता आपके उत्पाद की शिपिंग की तारीख से 7 दिन की वारंटी दे सकता है और इसे बदल सकता है, उसके बाद वारंटी ब्रांड के सेवा केंद्र से होगी |
- A manufacturer's warranty is a written guarantee from a company that promises to repair or replace a product if it has a fault within a specific time period |
- निर्माता की वारंटी किसी कंपनी की ओर से दी गई लिखित गारंटी होती है, जो किसी उत्पाद में खराबी आने पर उसे एक निश्चित समयावधि के भीतर मरम्मत करने या बदलने का वादा करती है।
- Coverage
Warranties cover certain problems with a product, such as manufacturer defects or failures |
- कवरेज वारंटी किसी उत्पाद की कुछ समस्याओं को कवर करती है, जैसे निर्माता दोष या विफलताएं।
- Claiming a warranty If you have a problem with a product, you can contact the seller first |
- वारंटी का दावा करना यदि आपको किसी उत्पाद के साथ कोई समस्या है, तो आप पहले विक्रेता से संपर्क कर सकते हैं।
- If the seller can't resolve the issue, you can write to the manufacturer |
- यदि विक्रेता समस्या का समाधान नहीं कर पाता है, तो आप निर्माता को लिख सकते हैं।
- You can find the manufacturer's address for warranty on the Onekartz manufacturer contact page or you can call Onekartz customer support for details|
- आप वारंटी के लिए निर्माता का पता Onekartz निर्माता संपर्क पृष्ठ पर पा सकते हैं या विवरण के लिए Onekartz ग्राहक सहायता को कॉल कर सकते हैं|
- Extended warranties : Extended warranties are optional add-ons that cover defects or failures that aren't covered by the manufacturer's warranty|
- विस्तारित वारंटी: विस्तारित वारंटी वैकल्पिक ऐड-ऑन हैं जो निर्माता की वारंटी द्वारा कवर नहीं किए जाने वाले दोषों या विफलताओं को कवर करते हैं।
- Service contracts :Service contracts are additional add-ons that cover regular maintenance or other service needs|
- सेवा अनुबंध: सेवा अनुबंध अतिरिक्त ऐड-ऑन हैं जो नियमित रखरखाव या अन्य सेवा आवश्यकताओं को कवर करते हैं।
- More warranty information is available on the product's warranty card or information book|
- अधिक वारंटी जानकारी उत्पाद के वारंटी कार्ड या सूचना पुस्तिका पर उपलब्ध है|
- Warranty and replacement turms and conditions